Astrology

आने वाले सप्ताह में बुलंदी पर रहेगा इन 2 राशिवालों का भाग्य , जानिए कैसे ?

राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशि के अनुसार व्यक्ति के स्वभाव और भविष्य से जुड़ी कई जानकारी प्राप्त की जा सकती है। ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर ही राशिफल का निर्माण किया जाता है। ग्रहों की चाल हमेशा बदलती रहती है इसलिए हमारे दैनिक जीवन में घट रही घटनाएं भी हमेशा समान नहीं होती। आइये जानते हे की किन 2 राशिवालों का भविष्य बुलंदी पर रहने वाला हे आने वाले कुछ समय में |

Sagittarius (धनु) : (ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे)

इस सप्ताह व्यापार में सफलता मिलने की पूरी संभावना किस्मत साथ देगी. सकारात्मक रहे आप कंपनी के किसी काम का बजट भी बना सकते हैं. प्रेमी के प्रति आपकी जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं शांत रहे नए लोगों से मुलाकात से सफलता मिल सकती है. कुछ मामले आपको अपने विरुद्ध भी लग सकते हैं. मकान भूमि प्लाट संबंधित काम पूरा होने में परेशानी आ सकती है. सुबह-सुबह केसरिया हल्दी का दूध पीने आपके लिए अच्छा रहेगा. किसी बात पर जीवनसाथी से अनबन हो सकती है इसलिए आपको थोड़ा संभल कर चलना होगा. ग्लैमर से जुड़े लोगों को ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है. कामकाज पर आपको पूरा ध्यान देने की आवश्यकता है. नए मामले परिवार के सामने आ सकते हैं. आपको अपने परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा. उनका स्वास्थ्य बिगड़ने की संभावना है इसीलिए आप उनका पूरा ख्याल रखें.

Capricorn (मकर) : (भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी)

इस सप्ताह आप को धीरे-धीरे सफलता मिलेगी. पुरानी योजनाओं पर काम नहीं हुआ था उन पर भी काम शुरू करने की कोशिश करें. उसमें भी आपको सफलता मिलेगी. आपके आसपास जो भी होता हो उस पर नजर रखें यह आपके लिए अच्छा रहेगा अपने काम पर ध्यान दें. आप वही करते रहेंगे. जो आपका मन कहेगा कुछ मामलों में भी सावधानी रखनी जरूरी है. पुरानी परेशानियां रहती है. फालतू किसी और का काम करने की झंझट में ना पड़ें जोश में आकर कोई जोखिम भी ना लें किसी से कोई वादा ना करें. घर से निकलने के बाद पीछे मुड़कर ना देखें यह आपके लिए अच्छा रहेगा पार्टनर से अनबन हो सकती है. आप के कारण पार्टनर का मूड खराब हो सकता है. इसलिए थोड़ा संभल कर चलें विवाद के योग बन रहे हैं. सोचो हुए काम समय पर पूरे नहीं हो पाएंगे. सहयोग परिवार से नहीं मिल पाने से आप दुखी हो सकते हैं. मसालेदार भोजन से बचें चोट लग सकती है.

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

Facebook Comments
Show More
Close