Spirituality

हजारों साल बाद बन रहा हे एक दीपावली विशेष राजयोग , यह 3 राशिवाले होंगे मालामाल

राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशि के अनुसार व्यक्ति के स्वभाव और भविष्य से जुड़ी कई जानकारी प्राप्त की जा सकती है। ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर ही राशिफल का निर्माण किया जाता है। ग्रहों की चाल हमेशा बदलती रहती है इसलिए हमारे दैनिक जीवन में घट रही घटनाएं भी हमेशा समान नहीं होती। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार दीपावली के दिन कुछ लोगों की हर मनचाही इच्छा पूरी करने जा रही हैं मां लक्ष्मी, जिसके चलते आपके जीवन में कई तरह के बदलाव देखने को मिलेंगे. दीपावली का समय बेहद ही खास और खुशियों से भरपूर होना वाला हैं. तो आइये जानते हैं उन 3 भाग्यशाली राशियों के बारे में जिनके ऊपर मां लक्ष्मी और गणेश जी की विशेष कृपा बनी हुई है.

Capricorn (मकर) : भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी : 

मकर राशि वाले लोगों की जिंदगी में कई तरह के बदलाव देखने को मिलेंगे, आने वाले समय में मां आपके सभी दूख कलेश दूर करेंगी. घर में हमेशा खुशी का माहौल बना रहेगा, आय के साधन में बढोतरी होगी. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. किसी को दिया हुआ धन वापिस मिलने की संभावना है. जीवनसाथी का पूरा साथ मिलेगा. ऑफिस के काम के चलते आपको थोड़ी थकान महसूस हो सकती है.

Leo (सिंह): मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे:- 

1101 साल बाद मां लक्ष्मी की विशेष कृपा से आपके जीवन में कई तरह के बदलाव होने वाले हैं. किसी भी अंजान व्यक्ति पर जल्दी से विश्वास ना करें. गरीब लोगों की मदद करने में आपका अहम योगदान रहेगा, अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है, जीवन में सभी परेशानियां खत्म हो जायेंगी. दूसरों के बहकावे में आकर कोई ऐसा काम ना करें जिससे आपको नुकसान हो. कोई नया काम करने के बारे में सोच विचार कर सकते हैं. घर मे किसी सदस्य की सेहत खराब होने से आप तनावपूर्ण स्थिति में जा सकते हैं

Aquarius (कुंभ) : गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :- 

101 साल बाद मां लक्ष्मी की विशेष कृपा से आपके जीवन में कई तरह के बदलाव देखने को मिलेंगे. धन का अधिक लाभ होगा. सेहत पर थोड़ा ध्यान देना होगा. यात्रा पर जाने की संभावना है. कोर्ट में चल रहे सभी मुद्दों से छुटकारा मिलेगा, आय के साधन में आपको फायदा होगा. कोई भी काम करने से पहले अच्छे से सोच विचार कर लें, नहीं तो नुकसान झेलना पड़ सकता है.

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

Facebook Comments
Show More

Related Articles

Close